Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आमिर खान और किरण राव का रिश्ता टूटा, शादी के 15 साल बाद तलाक

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान और फिल्म निर्माता किरण राव ने तलाक लेने का फैसला किया है। दोनों ने शादी के 15 साल बाद ये फैसला किया है। दोनों ने एक संयुक्त वक्तव्य कर जानकारी साझा की है।

किरण और आमिर की शादी 2005 में हुई थी। आमिर की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले आमिर ने रीना दत्ता से शादी की थी। दोनों की जोड़ी करीब 16 साल चली थी। दोनों ने एक जॉइंट स्टेमेंट जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि वो अब अलग हो रहे हैं.। इसमें लिखा है-

इन 15 सालों में हमने लाइफ के कई अनुभव साझा किए। कई खुशियां शेयर कीं। हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार से आगे बढ़ा है। पर अब हम अपनी लाइफ में एक नया चैप्टर शुरू करना चाहेंगे। पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि को-पैरेंट्स और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले अलग होने का सोचा था। और अब ऐसा करने में सहज महसूस कर रहे हैं। अलग-अलग रहने के बावजूद हम एक परिवार की तरह की रहेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित रहेंगे। उसका पालन-पोषण हम साथ में करेंगे। हम एक सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे। चाहे वो फिल्में हों या फिर पानी फाउंडेशन या फिर कोई और प्रोजेक्ट्स। हम साथ मिलकर काम करेंगे। हमारे रिलेशन को समझने के लिए और सपोर्ट करने के लिए परिवार और दोस्तों का बहुत शुक्रिया। जिनके बिना हम इतना बड़ा कदम न उठा पाते। हम अपने शुभचिंतकों से आशीर्वाद और दुआओं के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। और आशा करते हैं कि आप भी हमारी तरह इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे।

धन्यवाद और प्यार,

किरण और आमिर.’

कब हुई थी आमिर खान की शादी?

किरण राव की आमिर खान से मुलाकात आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘लगान’ के दौरान हुई थी। ‘लगान’ फिल्म में किरण राव असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली। 2011 में सरोगेसी की मदद से आजाद का जन्म हुआ। 15 साल की इस शादी में किरण और आमिर ने कई उतार चढ़ाव देखे और कई चीजों का मिलकर सामना किया है। किरण से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी। रीना दत्ता संग आमिर खान के दो बच्चे–आयरा खान और जुनैद खान हैं। 2002 में दोनों का तलाक हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.