Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आतंकी हमला होने पर सीक्रेट सर्विस नहीं बचा पाएगी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को

Trump_pBvszRmवाॅशिंगटन। अमेरिका से आश्चर्यजनक जानकारी सामने आई है। अब तक जो अमेरिका अपने राष्ट्रपति के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था किया करता था वह अब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सुरक्षा ठीक तरह से नहीं कर सकता है। यह हम नहीं कह रहे हैं यह कहना है सीक्रेट सर्विस के पूर्व एजेंट का। जी हां, हाल ही में यह बात सामने आई है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाईट हाउस में सुरक्षित नहीं हैं।

यदि उनके उपर आतंकी हमला हुआ तो सीक्रेट सर्विस उसे रोकने में नाकाम होगी। सीक्रेट सर्विस के पूर्व एजेंट डाॅन बोनगिनो ने इस तरह की बात कही है। बोनगिनो ने कहा है कि एक सप्ताह पहले एक व्यक्ति व्हाईट हाउस की बाड़ के अंदर दाखिल हो गया था। आखिर यह कैसे हो गया। जो अंदर आया था उसने कई अलार्म बंद कर दिए थे।

उन्होंने कहा कि इसे अधिकारियों ने देखा था मगर उन्होंने उस पर ध्यान नहीं दिया। इस तरह से यह बात सामने आती है कि अमेरिका का राष्ट्रपति सुरक्षित  नहीं है। सीक्रेट सर्विस के पास सुविधा नहीं है आर न ही जवान हैं। गौरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व एक व्यक्ति व्हाईट हाउस में दाखिल हो गया था। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया था। उसकी पहचान जोनाथन टी ट्राॅन कैलिफोर्निया के तौर पर हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.