Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज भी पुराने फैशन का जलवा है बरकरार

पुराना फैशन लौटकर आता है इसमें कोई दो राय नहीं है। कपड़े हों, मेकअप, जूलरी या फिर कुछ और…पुराने फैशन का जलवा आज भी है बरकरार।

फैनी पैक्स
जब आपके पास फैनी पैक हो तो क्लच की क्या जरूरत। 90 के दशक में बेहद फेमस रहे ये जिपर फैनी पैक्स आज भी उतने ही लपकप्रिय हैं और फैशनपरस्त लोग इसे बड़ी आसानी से कैरी भी कर रहे हैं।

डंगरीज
फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के गाने .. .. कोई मिल गया में काजोल ने जो डंगरी पहनी थी उसका आकर्षण अब तक बरकरार है। अब भी लोग डंगरीज खूब पहन रहे हैं और हर दिन उसे स्टाइल करने के नए-नए तरीके भी ढूंढ रहे हैं। डेनिम डंगरीज हों, रॉम्पर्स हों या फिर लेदर डंगरीज…वरायटी की कोई कमी नहीं है।

वेलवेट

90 के दशक में हिट रहा वेलवेट का फैशन अब भी बरकरार है। वेलवेट की ड्रेस हो, वेलवेट ब्लाउज या फिर कुछ और…इस फैब्रिक की चमक अब भी बरकरार है। अनुष्का शर्मा, प्रियंका से लेकर कंगना तक वेलवेट ड्रेस में दिख चुकी हैं।

चोकर्स
गले में चिपके नेकलेस (चोकर्स) का 90 के दशक में अच्छा खासा ट्रेंड था। सिलेब्रिटीज से लेकर आम लोग तक इसे पहनते थे। पवरंपरिक गहने से लेकर फैशन आइटम्स तक में चोकर्स का इस्तेमाल होता था। यह पुराना फैशन अब फिर वापस आ गया है।