Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमेरिका के हमलों के बाद आत्मघाती बना सलमान आबेदी, जानिए वजह….

salman-abedi-manchester-attack3434_5927b426e1505मैनचेस्टर। आत्मघाती हमलावर सलमान आबेदी को लेकर जानकारी सामने आई है कि वह अमेरिका द्वारा सीरिया पर की गई कार्रवाईयों को लेकर आत्मघाती बन गया। उसे इन बातों से नफरत होने लगी थी कि अमेरिका द्वारा सीरिया पर कड़े हमले किए गए। सलमान आबेदी ब्रिटेन के मैनचेस्टर एरेना में किए जाने वाले हमलों का आत्मघाती था।

दरअसल यहां के पाॅप काॅन्सर्ट के दौरान हुए आत्मघाती हमले में 22 लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले को लेकर करीब 8 संदिग्धों को पकड़ा गया। हमले के बाद स्थानीय आतंकरोधी फोर्स डाश ने आत्मघाती हमला करने के लिए सलमान के पिता व भाई को त्रिपोली से पकड़ा। इस गिरफ्तारी के बाद सलमान अबेदी को लेकर जानकारी सामने आई।

सलमान दिल से बेहद अच्छा था। वह लोगों से प्रेम भी किया करता था। सलमान को लेकर यह जानकारी सामने आई थी कि अमेरिका द्वारा किए गए हमलों में उसके कुछ मित्र मारे गए थे। इन कारणों से वे नाराज़ थे। हालांकि परिजन ने किसी भी आतंकी संगठन से परिवार का संबंध होने की बात से इन्कार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.