Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी: BSF जवान तेज बहादुर का एक और वीडियो हुआ वायरल, पीएम मोदी से…

2017_3image_10_53_025993674bsftej-bahaduryadav-llनई दिल्ली: भारतीय जवानों को खराब खाना परोसे जाने का वीडियो जारी करने वाला जवान अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। जवान तेज बहादुर यादव ने अब नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में तेज बहादुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके फेसबुक पेज पर पाकिस्तानी ‘दोस्तों’ के अकाउंट्स का मिलना उनके खिलाफ रची गई साजिश का हिस्सा है।
तेज बहादुर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। इसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल पूछ रहे हैं कि क्या भ्रष्टाचार का खुलासा करने की वजह से उन्हें सजा दी जा रही है? अपने फेसबुक अकाउंट से जुड़े उनके ताजा आरोप उन मीडिया रिपोर्ट्स की प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहा है, जिनमें आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया गया था कि जांच में यादव के फेसबुक फ्रेंड्स में 17 फीसदी लोग पाकिस्तान से मिले।

यादव के खिलाफ बीएसएफ की जांच अब भी जारी है। वहीं, गृह मंत्रालय के सूत्रों ने संकेत दिए हैं कि तेज बहादुर के खिलाफ बार-बार झूठा आरोप लगाने के मामले में कड़ी कार्रवाई की जा सकती है। हाईकोर्ट के 10 फरवरी के निर्देश के बाद बीएसएफ ने तेज बहादुर की पत्नी को उनसे मिलने और दो दिनों तक उनके साथ रहने की मंजूरी दी थी। कुछ दिन पहले उन्होंने कोर्ट को जानकारी दी कि उनकी पति से मुलाकात हुई है और अब वह उनकी सुरक्षा को लेकर आश्वस्त हैं।

जवान की पत्नी ने अदालत को बताया कि उनकी मुलाकात जम्मू एवं कश्मीर के सांबा क्षेत्र में हुई, जहां वह तैनात हैं। तेज बहादुर ने इससे पहले जनवरी में एक विडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने बीएसएफ जवानों को दिए जाने वाले खाने की गुणवत्ता की शिकायत करते हुए ‘कुछ अधिकारियों’ पर भोजन सामग्री बेचने का आरोप भी लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.