Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी : भारत में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ ये 4G स्मार्टफोन

जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पैनासोनिक ने भारत में 13 हजार की रेंज वाला नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। पैनासोनिक Eluga A4 नाम के इस फोन की कीमत 12,940 रुपए है। यह फोन ऑनलाइन उपलब्ध नहीं होगा और इसे ऑफलाइन स्टोर्स से ही खरीदा जा सकेगा। फोन का सीधा मुकाबला रेडमी नोट 4, मोटो G5S से रहेगा। 
फोन की खास बात इसमें दी गई 5000mAh की बड़ी बैटरी है। इससे पहले कंपनी Eluga Ray 700 स्मार्टफोन में भी इतनी बड़ी बैटरी दे चुकी है। पैनासोनिक एलुगा ए4 स्मार्टफोन कंपनी के पिछले साल लॉन्च किए गए पैनासोनिक एलुगा ए3 का अपडेटेड वर्जन है। 

फोन के स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजोल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल है। फोन में 1.25 GHz क्वाडकोर चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करता है। यह एक 4जी  VoLTE स्मार्टफोन है जिसमें कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी पोर्ट और OTG सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।