Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: प्रशांत भूषण के ट्वीट पर लालू का पलटवार

lalu-prasad-yadav-on-modi-620x400पटना : देश के जाने-माने वकील प्रशांत भूषन ने भगवान कृष्णा को लेकर एक ट्वीट क्या किया, सारी पार्टियां तो जैसे उन पर टूट पड़ी. और हो भी क्यों ना, आखिर राजनीति में कोई भगवान को भी घसीट लाये तो भला कोई भी इन्सान कैसे चुप रह सकता है? बस इसी वजह से राजद सुप्रीमो लालू यादव को भी मौका मिल ही गया और उन्होंने भी प्रशांत की जम कर आलोचना की.

राजद सुप्रीमो लालू ने क्षेत्रीय चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि “आज देश आजाद है, लेकिन आजादी का मतलब यह हो चला है कि जिसके बारे में जो भी बोलना हो मुँह उठा के बोल दो. इंसान तो इंसान आज लोग भगवान को भी नहीं छोड़ते और धर्म की आड़ लेकर राजनीति कर रहे हैं”. आगे लालू बोले कि “अगर आज गांधी जी जिन्दा होते तो कुछ लोग तो उन्हें भी मुँह पर कुछ भी बोल जाते.”

गौरतलब है कि प्रशांत भूषण ने अपने ट्वीट में लिखा था कि रोमियो ने सिर्फ एक महिला से प्यार किया था, जबकि कृष्ण पौराणिक मनचले थे. क्या योगी आदित्यनाथ में दम है कि वो अपने छेड़खानी निरोधक दस्ते को एंटी कृष्णा स्कवॉयड कह सकें?.इसके बाद विवाद शुरु हो गया. वहीं लखनऊ में कांग्रेस की ओर से भी हज़रतगंज थाने में प्रशांत भूषण के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

आरक्षण की बात को लेकर भी लालू ने कहा कि, मोदी सरकार एक नया नियम बनाने जा रही है जिसके तहत मंडल कमीशन की सिफारिशें खत्म हो जाएगी और दलितों तथा पिछड़े तबके लोगों का आरक्षण समाप्त हो जायेगा. अभी हाल ही में हुए चुनावों में उत्तरप्रदेश में बीजेपी की जीत को लेकर लालू ने तंज कसा और कहा कि, जनता बीजेपी के प्रलोभनों में आकर उन्हें वोट दे रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.