Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: पश्चिम बंगाल में स्थानीय निकाय चुनाव में बूथ पर हुआ हमला

WestBengalcivicpoll_59181ce5414e8कोलकाता : पश्चिम बंगाल में करीब 7 नगर पालिकाओं के चुनाव में जोरदार हंगामा हो गया। इस दौरान आरोपियों ने यहां के बूथ्स पर घुसकर तोड़फोड़ कर दी। हालांकि बूथ पर सुरक्षा का इंतजाम किया गया था लेकिन बूथ्स पर मौजूद पुलिसकर्मी हाथ पर हाथधरे बैठे रहे। इन बूथ्स पर मौजूद मतदानकर्मियों ने यहां वहां छुपकर अपनी जान बचाई।

मिली जानकारी के अनुसार रायगंज, डोमकल, पुजाली नगरपालिक निगम क्षेत्र में बड़े पैमाने पर हिंसक वारदातें हुईं। यहां बड़े पैमाने पर लोग घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 11 बजे तक मिरिक में 33.8, कर्सियांग में 9.4, दार्जिलिंग में 8.3, कलिम्पोंग में 9.4 पुजाली, 48.6, डोमकल में 40.3, रायगंज में 33.3 प्रतिशत मतदान हुआ।

कई बूथ्स पर गोलीबारी की गई। मतदाताओं को धमकी दिए जाने तक की जानकारी मिली है। कथित तौर पर आरोपी डोमकल और रायगंज के क्षेत्र में आग्नेयास्त्र व बम लेकर घूम रहे थे। हालांकि पहाड़ में मतदान शांतिपूर्ण रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.