Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: पटना पुलिस ने ग्राहक बनकर शराब सप्लायर करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

पटना- बिहार के पटना में पुलिस कस्टमर बनकर एक शराब सप्लायर को गिरफ्तार करने में कामयाब रही है. आपको बता दे कि पटना पुलिस की विशेष टीम ने ग्राहक बन कर शराब सप्लायर गौतम गंभीर को विभिन्न ब्रांड के 181 बोतल विदेशी शराब और 1 लाख 26 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी गौतम बीएससी थर्ड ईयर का छात्र है, और बिहटा के एक कॉलेज से पढाई कर रहा है.

गौरतलब है कि आरोपी गौतम पटना के शास्त्रीनगर इलाके में एक किराए के घर में रहता है.और वो झारखण्ड, उत्तर प्रदेश और हरियाणा से शराब लाकर पटना में 3 गुने दाम पर बेचता था. बता दे कि पुलिस पूछताछ में गौतम ने अपने साथियो के नाम भी बताया है. पुलिस अब उसके साथियों कि तलाश कर रही है. गौतम ने पुलिस को बताया कि वह सत्येंद्र शंकर के मकान में किराए पर रहता है. इसके बाद पुलिस गौतम को साथ लेकर उसके कमरे पर गई. कमरे में छानबीन के बाद पुलिस ने 178 बोतल विदेशी शराब बरामद किया. वही गौतम ने ये भी बताया कि वह दूसरे राज्यों से शराब लाकर प्रिंट रेट से तिगुने दाम पर होम डिलीवरी करता है.
  
बता दे कि कई दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी. जानकारी पुष्ट होने के बाद एडिशनल एसपी राकेश दुबे ने खुद ग्राहक बनकर गौतम को फोन किया. जिसके बाद गौतम ने उन्हें शराब की होमेडिलिवरी करने की बात कही. लेकिन गौतम शराब की डिलीवरी के लिए कई दिन तक घूमता रहा अंत में मछली गली में एक दुकान के सामने शराब देने बात कही. जहा मौके पर शराब की डिलीवरी करते समय पहले से तैनात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.