Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी : डोनाल्ड ट्रंप के शपथ समारोह में गूंजेगा वंदे मातरम….

समारोह में बॉलीवुड के कई चेहरे नजर आएंगे। अजय देवगन के साथ फिल्म एक्शन-जैक्सन में नजर आ चुकीं मनस्वी ममगई भी समारोह में परफॉर्मेंस देंगी। 
डोनाल्ड ट्रम्प 20 जनवरी को अमेरिका के 45वें प्रेसिडेंट के तौर पर शपथ लेंगे। मनस्वी रिपब्लिकन हिंदू कोलिशन की इंडिया एम्बेसडर हैं और ट्रम्प भी रिपब्लिकन हैं।  मनस्वी ने सोमवार को कहा, “मुझे लगता है कि ट्रम्प इंडिया के लिहाज से यूएस के सबसे अच्छे प्रेसिडेंट साबित होंगे क्योंकि इंडिया को उनका सपोर्ट नजर आ चुका है, उन्होंने इस बारे में खुलकर बोला है।”
मनस्वी ने बताया, “ट्रम्प की ओथ सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े चेहरे दिखाई देंगे, यहां का पूरा लटका-झटका नजर आएगा।” मनस्वी 2010 में मिस इंडिया रह चुकी हैं। इन्होंने 2014 में आई फिल्म एक्शन-जैक्सन से बॉलीवुड में कदम रखा था। 2008 में इन्होंने मिस टूरिज्म इंटरनेशनल का खिताब जीता था। 
09112016-donald-trump-photo-ians
मनस्वी मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं। हालांकि इनका जन्म दिल्ली में हुआ था। ये इंडि‍यन मॉडलिंग जगत का एक बड़ा चेहरा हैं और कई बड़े ब्रॉन्ड्स की कैम्पेन का हिस्सा रह चुकी हैं। ट्रम्प की ट्रांजिशन टीम के मेंबर शलभ कुमार ने कहा, “ट्रम्प की पॉलिसी बहुत क्लियर है, वे भारत के पड़ोसियों का दोहरा चरित्र बर्दाश्त नहीं करेंगे।” 
“ट्रम्प की प्रेसिडेंसी के पहले साल का लक्ष्य ट्रेड को एक साल में 100 बिलियन से बढ़ाकर 300 बिलियन करना है।”  “भारत को दोस्तों के बीच अच्छे रक्षा सहयोग की जरूरत है जो हो भी रहा है, लेकिन आतंकवाद के खिलाफ साझा लड़ाई में नाटकीय रूप से तेजी आने वाली है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.