Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: कार्यकाल के 100वें दिन मीडिया डिनर छोंड़ ट्रंप ने की रैली

103308459-RTX22GPJ.530x298वाशिंगटन| अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शनिवार रात को व्हाइट हाउस में संवाददाताओं के रात्रिभोज में शामिल नहीं हुए। इसके स्थान पर वह हेरिसबर्ग में एक रैली में अपने समर्थकों के बीच पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया पर जमकर निशाना साधा। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप और मीडिया के बिगड़ते रिश्तों के बीच ट्रंप ने फरवरी में घोषणा की थी कि वह बतौर राष्ट्रपति अपने कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के मौके पर वार्षिक ब्लैक टाई डिनर में शामिल नहीं होंगे।

ट्रंप ने हेरिसबर्ग में अपने भाषण में कहा कि वह अमेरिकी मीडिया के स्थान पर अपने समर्थकों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

ट्रंप ने कहा, “इस समय देश की राजधानी में एक होटल के बॉलरूम में अमेरिकी मीडिया और हॉलीवुड कलाकारों की एक बड़ी भीड़ एक दूसरे को सांत्वना दे रही होगी।”

ट्रंप ने कहा, “वे राष्ट्रपति के बिना ही व्हाइट हाउस में संवाददाताओं के रात्रिभोज में शामिल होने के लिए मौजूद हैं। लेकिन मैं आप सभी लोगों के साथ और एक उससे भी बड़ी भीड़ और कहीं अधिक बेहतर लोगों के साथ अपनी शाम बिताने को लेकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं।”

रात्रिभोज से कुछ घंटों पहले ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि ‘फर्जी मीडिया’ ने उनकी उपलब्धियों को जनता के सामने पेश नहीं किया।

ट्रंप ने लिखा, “मेनस्ट्रीम (फर्जी) मीडिया ने 28 विधायी समझौतों, मजबूत सीमाओं समेत हमारी उपलब्धियों की लंबी सूची पेश नहीं की।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.