Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: आजम खान ने PM मोदी दी को धमकी, कहा-मुसलमानों को परेशान करना छोड़ दें वरना…

azam-khanलखनऊ। तीन तलाक का मुद्दा देश भर में छाया हुआ है। हाल ही में पीएम मोदी ने इस पर अपनी राय रखी थी। इसी के बाद समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने पीएम मोदी को धमकी देते हुए कहा है कि मोदी ने मुसलमानों को परेशान करना छोड़ दें नहीं तो वह इसके खिलाफ संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) जाएंगे और उसके बाद मोदी दुनिया को चेहरा नहीं दिखा पाएंगे।

आजम खान ने कहा कि पहले अपनी पत्नी को हक़ दें फिर मुस्लिम महिलाओं की बात करें

टांडा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा विधायक आजम खान ने कहा कि जो व्यक्ति सात फेरे लेने के बाद भी अपना पति धर्म न निभा सका वह दूसरों की पत्नी का क्या ख्याल रखेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मुसलमानों को परेशान करना बंद करे वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। हम इसकी शिकायत यूएनओ में करेंगे जिसके बाद मोदी जी को पूरी दुनिया के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा आजम खां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तलाक मामले में बेजा हस्तक्षेप न करें। तलाक के मसले पर मुसलमान कुरान और शरीयत का हुक्म मानने को बाध्य हैं। वे शनिवार की रात मोहल्ला पड़ाव में सभा को संबोधित कर रहे थे।

आजम खान ने कहा कि मोदी और योगी सरकार मुसलमानों को इतना न सताए कि मुसलमान यह पूछने पर मजबूर हो जाएं कि आखिर वह कहाँ जाएं। उन्होंने कहा कि दादरी कांड के बाद जब उन्होंने यूएनओ को चिठ्ठी लिखी तो कई सवाल खड़े हो गये थे। इतना जुल्म न करो कि हमें यूएनओ के दरवाजे पर जाकर दस्तक देना पड़े। उन्होंने कहा कि आज देश में अराजकता का माहौल है। गोरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का कत्ल किया जा रहा है।

हाल ही में स्वामी प्रसाद मौर्या के तीन तलाक पर दिए गए विवादित बयान पर आजम खान ने कहा कि एक घटिया आदमी ही ऐसी घटिया बात कह सकता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने वक्फ की आराजी पर स्कूल-कालेज बनवाए हैं, कोई शराब खाने या तवायफ घर नहीं बनवाए। उन्होंने मुख्तार अब्बास नकवी, सैयद एजाज नकवी और शिया धर्म गुरु कल्बे जव्वाद पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग हमारे स्कूल कालेज के पीछे पड़े हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.