Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार का फिलहाल 2 मोहब्बत गाना आज हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार और कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन का नया गाना फिलहाल 2 मोहब्बत ​आज रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का गाना रिलीज होते ही चर्चा में आ चुका है।

इस गाने में एक बार फिर से अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही हैं। गाने में एक बार फिर से गाने में अक्षय कुमार और नुपुर का दर्द भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है। महज कुछ समय पहले रिलीज हुआ ये गाना चर्चा में बन चुका है। इस गाने को अक्षय ने अपने सेाशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।

फिलहाल 2 मोहब्बत गाने को बी प्राक ने गाया है और इसके बोल जानी ने लिखे हैं। वहीं इस गाने के वीडियो में अक्षय और नुपुर का प्यार भरा अंदाज एक बार फिर से फैंस को देखने को मिला है। इस गाने की घोषणा हाल ही में की गई थी। जिसके बाद से ही गाने का फैंस इंतजार कर रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन अक्षय कुमार ने एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि गाना आज यानी 6 जुलाई को तीन बजे रिलीज किया जाएगा। अब गाना रिलीज हो गया है। बता दें कि ये अक्षय कुमार के करियर का दूसरा म्यूजिक वीडियो है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.