Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अंडे को इस तरह खाएंगे तो सदैव बनी रहेगी यौन सक्रियता

healthy-food_1487399580अंडा ना केवल स्वास्थ्य के लिए अच्छा है बल्कि यौनेच्छा बढ़ाने के लिए भी इसके अनोखे फायदे हैं। अंडे में पाया मौजूद विटामिन बी-5 और विटामिन बी-6 सेक्स लाइफ को दुरुस्त बनाने के लिए अच्छा माना जाता है।

अगर आप सेक्स पावर बढ़ाना चाहते हैं तो कुछ चीजों के साथ इसे खाने से आपको लाभ मिलेगा। तो आइए जानते हैं कि किस तरह इसका सेवन करने से आपको फायदा मिल सकता है।

 

– सेक्स लाइफ को बेहतरीन बनाने के लिए अंडों के साथ गाजर का सेवन करें। गाजर को आधे उबले अंडों में मिलाएं और इसमें शहद डालकर खाएं। महीने में एक या दो बार इसका सेवन करने से लाभ मिलेगा।
 

– अंडे में मौजूद विटामिन बी-5 और विटामिन बी-6 सेक्स लाइफ को दुरुस्त बनाने के लिए अच्छे माने जाते हैं। एक सर्वे में भी सामने आया था कि जो लोग फ्राइड अंडा खाने के शौकीन हैं वे सेक्स में अधिक रुचि रखते हैं यानी उनकी यौन इच्छाएं दूसरों के मुकाबले तीव्र होती हैं।
 

– अगर गाजर खाना पसंद नहीं करते तो आप अदरक का इस्तेमाल कर सकते हैं। आधे उबले अंडों में एक चम्मच अदरक का जूस मिलाएं और रोज रात सोने से पहले इसका सेवन करें। जल्द ही आपको असर दिखेगा।
 

– महिलाओं के लिए अंडे का सेवन काफी फायदेमंद होता है। अंडे में मौजूद फोलिक एसिड और विटामिन बी-12 स्तन कैंसर को दूर रखता है। साथ ही ये भ्रूण विकसित करने में मदद करता है।
 

– अंडे के सेवन से मांसपेशियां मजबूत होती हैं। अंडे में मौजूद ओमेगा 3 फैटी एसिड शरीर में अच्छे कॉलेस्ट्रॉल का निर्माण करता है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.