Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फोन पर तलाक के बाद तेज़ाब से किया हमला

पीलीभीत : आज पूरे देश में तीन तलाक बहस का मुद्दा बना हुआ है। इसी बीच यूपी के पीलीभीत में तीन तलाक से पीड़ित महिला पर उसके ससुराल वालों की तरफ से तेज़ाब से हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति और ससुराल वालों ने उस पर एसिड से हमला किया हैं। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामला पीलीभीत के न्यूरिया का है। यहां रहने वाली रेहाना का कहना है कि करीब 6 साल पहले उसके पति ने न्यूजीलैंड से फोन कर उसे तलाक दिया था, पर रेहाना ने इस तलाक को नहीं माना और इसके खिलाफ कोर्ट चली गईं। मामला अभी कोर्ट में चल रहा हैं। रेहाना का आरोप है कि शनिवार को वो अपने ससुराल गई थी जहां उसके पति और ससुराल वालों ने उसपर तेज़ाब से हमला कर दिया। जिसके बाद रेहाना ने न्यूरिया थाने में केस दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक, रेहाना ने अपने पति और ससुराल वालों पर एसिड एटैक हमले का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल रेहाना को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.