Top
Pradesh Jagran

प्रतापगढ़ में भाजपा प्रत्याशी पर हमला, राजा भैया पर मिली भगत का लगा आरोप

प्रतापगढ़ में भाजपा प्रत्याशी पर हमला, राजा भैया पर मिली भगत का लगा आरोप
X

raja-bhaiya_88a50642-69f7-11e5-bbf7-304db831dbb1-1465550955प्रतापगढ़ । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले ही माहौल काफी अराजक होता जा रहा है। प्रत्याशी एक-दूसरे पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं। हाथरस के बाद अब प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पर हमला किया गया है। उन्होंने अपने साथ मारपीट की इस घटना में कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह तथा उनके समर्थकों का हाथ बताया है।

प्रतापगढ़़ जिले की बाबागंज सुरक्षित विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पवन पर राजा भइया समर्थको ने हमला किया । पवन महेशगंज थाना क्षेत्र के बदरुआ गांव में प्रचार करने गए थे।

करीब 10:30 पर ग्राम प्रधान रमेश तिवारी व अन्य वहा पहुच गये और बीजेपी कार्यकर्ताओं से नारे बाजी बन्द कर चले जाने को कहा। ग्राम प्रधान और अन्य का कहना था कि यहाँ राजा भइया की सभा होनी है। आप यहाँ प्रचार मत करिए।

पवन समर्थको ने इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू हो गयी। पवन का कहना था कि राजा भइया और अक्षय प्रताप के समर्थकों ने हमला किया। वह महेशगंज थाने में एफआइआर कराने जा रहे। पवन ने जिला प्रशासन पर भी राजा भइया से मिली भगत का आरोप लगाया। कहा कि मांगने के बावजूद उन्हें सुरक्षा नही उपलब्ध कराई गई।

Next Story
Share it