Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / कांग्रेस जब भी कमजोर हुई समाजवादी पार्टी हमेशा अच्छी मित्र साबित हुई: अखिलेश यादव

कांग्रेस जब भी कमजोर हुई समाजवादी पार्टी हमेशा अच्छी मित्र साबित हुई: अखिलेश यादव

लखनऊ: चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव 2018 की तारीखों की घोषणा होने के बाद भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य सभी पार्टियाें ने रणनीति बनाना शुरू कर दी है। जिसमें समाजवादी पार्टी भी पीछे नहीं है। इस सिलसिले में अखिलेश यादव सोमवार अपने 2 दिवसिय दौरे पर मध्यप्रदेश के छतरपुर आए हैं।

यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वह यहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दो दिनों तक चुनावी मंथन करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब कभी कांग्रेस की स्थिति जहां भी कमजोर होती है, समाजवादी पार्टी कांग्रेस की अच्छी मित्र साबित हुई है।

ऐसे बढेगा वोट प्रतिशत

देश के बुधनी विधानसभा सीट से सपा के घोषित उम्मीदवार के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वह क्यों चले गए हैं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में हमारी पार्टी चौथे नंबर की पार्टी है और कभी इस प्रदेश में हमारे दल के 7 विधायक हुआ करते थे।

इस बार हमारी कोशिश होगी कि हम विजय प्रत्याशियों की संख्या बढ़ा सकें, वोट प्रतिशत भी बढ़ाया जाएगा . यादव ने कहा कि देश की जनता देख रही है कि राष्ट्रीय पार्टियों ने कितना नुकसान देश का किया है।

समाजवादी पार्टी ने हमेशा किसानों के हित में बड़े फैसले लिए हैं। प्रत्याशियों की घोषणा अभी नहीं होगी। चुनाव करीब आते ही प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम स्वागत करते हैं उन सब लोगों का, जो समाजवादी पार्टी से चुनाव लडऩा चाहते हैं।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 : कांग्रेस प्रत्याशी का ऐलान, BJP जीती तो पांच साल तक रहूंगा गंजा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 बस कुछ समय बाद ही खत्म हो जाएगा और नई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com