Home / PJ एक्सक्लूसिव / सोशल मीडिया / वायरल /  श्री रेड्डी ने सचिन पर लगाया शर्मनाक आरोप, सोशल मीडिया पर लोगों ने जम कर लथाड़ा…

 श्री रेड्डी ने सचिन पर लगाया शर्मनाक आरोप, सोशल मीडिया पर लोगों ने जम कर लथाड़ा…

Loading...

क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पर तेलुगी अभिनेत्री श्री रेड्डी ने एक विवादित कमेन्ट किया है. 2013 में क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके सचिन तेंदुलकर का विवादों से नाता नहीं रहा. पर अब श्री रेड्डी ने उन्हें विवाद में खींचने का प्रयास किया है। 

इतना ही नहीं, उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसके बाद फैंस ने उन्हें खूब लताड़ा। बता दें कि यह पहला अवसर नहीं है जब श्री ने किसी शख्सियत पर इस तरह के बेबुनियाद और निराधार आरोप लगाए हैं।

कुछ दिन पहले ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर वह आरोप लगा चुकी हैं।

 श्री रेड्डी ने शेयर किया पोस्ट 

फेसबुक पर शेयर की गई पोस्ट में श्री ने लिखा, ”एक रोमांटिक इंसान जिन्हें सचिन तेंदुलकरन कहा जाता है, जब वह हैदराबाद आए तो उन्होंने ‘चार्मिंग गर्ल’ के साथ रोमांस किया था। हाई प्रोफाइन चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडलमैन की भूमिका निभाई थी, महान आदमी बढ़िया खेल सकता है…मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है।”

आपको बता दें, अभी तक सचिन का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।सचिन को सपोर्ट कर रहे एक प्रशंसक ने इस पोस्ट में कमेंट किया, ”तुम किसी के बारे में कुछ भी लिखो…हमें कोई मतलब नहीं, लेकिन अपने प्रिय सचिन के बारे में हम एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सचिन हमाने दिलों में रहते हैं, तुम क्या उनकी कीमत समझोगी। बहुत से लोग उनकी तस्वीर भगवान की तरह अपने घर की दीवारों पर लगाते हैं।

कृपया इस पोस्ट को डिलीट करिए।” एक फैन ने लिखा, ”क्रिकेट के भगवान सचिन के बारे में ऐसा वाहियात पोस्ट डालकर श्री रेड्डी ने अपनी हदें पार कर दीं। यह मानसिक तौर पर बीमार है।

फेसबुक एडमिन को इस मिहाल की आईडी तुरंत ब्लॉक करनी चाहिए। हम सचिन को अच्छे से जानते हैं। सचिन वो व्यक्ति हैं जिन्होंने खेल से ज्यादा अपना व्यवहारिकता से फैंस का दिल जीता है।”

=>
loading...

Check Also

OMG!! फ्लाइट में दारु पीने के लिए महिला ने की शर्मनाक हरकत, VIDEO उड़ा देगा आपके होश…

Loading... नशे में धुत होकर किस हद तक पहुंच जाते हैं इस बारे में उन्हें …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com