Home / प्रदेश जागरण / कैप्टन अमरिंदर पर नवजोत ने लगाया आरोप, उनके कारण ही कांग्रेस नहीं करा रही सिद्धू से प्रचार

कैप्टन अमरिंदर पर नवजोत ने लगाया आरोप, उनके कारण ही कांग्रेस नहीं करा रही सिद्धू से प्रचार

चंडीगढ़। पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू लोकसभा चुनाव के दौरान तीखी बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कई मौकों पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिए हैं। जिसकी वजह से शायद अब उनके सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह उनसे खफा हो गए हैं। सिद्धू के बड़बोलेपन की वजह से कई मौकों पर कांग्रेस पार्टी और खुद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह उनसे पल्ला झाड़ते नजर आए हैं। वहीं अब सिद्धू की पत्नी ने भी कैप्टन पर आरोप लगाए हैं।

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्दधू ने आरोप लगाए हैं कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आशा कुमारी का टिकट कटवाया है। उन्होंने कहा है कि सिद्धू से इसलिए पंजाब में प्रचार नहीं करवाया जा रहा है, क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा नहीं चाहते हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि कैप्टन को लगता है कि वह पंजाब में 13 की 13 सीटें जीत रहे हैं और इसी वजह से उन्हें अब नवजोत सिंह सिद्धू की जरूरत नहीं है।

Loading...

उन्होंने कहा है कि सिद्धू से इसलिए ही प्रचार नहीं करवाया जा रहा, क्योंकि उन्हें उनकी जरूरत नहीं है। बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व ही नवजोत सिंह सिद्धू मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक रैली करने पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा को लेकर रंगभेदी टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि ‘कांग्रेस वो पार्टी है, जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है।

उन्होंने गोरों से आजादी दिलाई थी और अब तुम इंदौर वालों काले अंग्रेजों से इस देश को आजादी दिलाओगे।’ वहीं पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के मामले में भी चुनाव आयोग ने पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेजा था। जिस पर उनसे 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा गया था।

Loading...

Check Also

एडवोकेट संगीता सिंह होंगी लखनऊ कैंट विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी

Loading...       लखनऊ में राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में उपचुनाव संचालन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com