Home / प्रदेश जागरण / ममता की चेतावनी- नसीब अच्छा है, नहीं तो एक सेकेंड में BJP दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं

ममता की चेतावनी- नसीब अच्छा है, नहीं तो एक सेकेंड में BJP दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं

कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सबसे तीखी बहस भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच देखने को मिल रही है। यही नहीं यह बहस चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में भी तब्दील हुई है। जब पश्चिम बंगाल में भाजपा की रैली के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ और उन्हें चोटे आईं। फिर भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने तीखे बयानों से भाजपा पर लगातार वार कर रही हैं।

ममता बनर्जी ने एक बार फिर से भाजपा पर तीखा प्रहार किया है, उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि ‘तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं। वरना तो मैं एक सेकेंड में दिल्ली में भाजपा दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं।’ ममता बनर्जी ने यह चेतावनी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए दी है। उन्होंने यह बयान कोलकाता में अमिता शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद दिया है।

बताते चलें कि बीते मंगलवार को कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई थी। जिसके बाद अमित शाह ने ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओं पर उनकी रैली के दौरान ईंट और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है। शाह ने कहा है कि ‘मेरी रैली के दौरान दो जगहों पर अशांति पैदा की गई। तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हिंसा भड़काने की कोशिश की और हम पर ईंट व पत्थर फेंके।’

जिसके बाद अब ममता बनर्जी ने भाजपा को सीधे चेतावनी देते हुए कहा है कि तुम लोगों का नसीब अच्छा है, नहीं तो एक सेकेंड के अंदर ही दिल्ली में भाजपा दफ्तर और तुम लोगों के घरों पर कब्जा कर सकती हूं। गौरतलब हो कि इस बार के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तीखे तेवर अपनाए हुए हैं और कई मौकों पर उनकी पार्टी के समर्थकों की ओर से बर्बरता भी देखने को मिली है।

Loading...

Check Also

एडवोकेट संगीता सिंह होंगी लखनऊ कैंट विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी

      लखनऊ में राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में उपचुनाव संचालन समिति …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com