Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / विवेक तिवारी हत्याकांड: पुलिस कर रही है आरोपी का सपोर्ट, कभी हेलमेट और स्माइली का ले रहे सहारा

विवेक तिवारी हत्याकांड: पुलिस कर रही है आरोपी का सपोर्ट, कभी हेलमेट और स्माइली का ले रहे सहारा

सूबे की राजधानी लखनऊ में विवेक तिवारी के पुलिस द्वारा एनकाउंटर मामले के तूल पकड़ने के बाद कई तरह के किस्से सामने आये राजनीतिक पार्टियों में राजनीतिक गर्म करने का काम किया तो पुलिस वालों ने आरोपी को बचाने की कोई कसर नहीं छोड़ी , जिसके तरह पुलिस ने काला दिवस मनाने की पहल भी की थी…

आपको बता दें पुलिस हाँथ पर काली पट्टी बांध कर अपराधी का सपोर्ट कर रही है हालांकि सिपाहियों का विरोध करने का तरीका बदल गया है पुलिस विभाग ने अपने विरोध का तरीका तब बदला है जब कुछ सिपाहियों को काली पट्टी लगाकर विरोध करने पर निलंबित कर दिया गया था.

विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी और संदीप कुमार के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद सिपाहियों में गुस्सा है और वे इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं.

हेलमेट लगाकर काली पट्टी बांधकर कर रहे हैं विरोध  

सिपाहियों ने विरोध करने की नया तरीका ढूंढा है और चेहरा छुपाकर फोटो वायरल करने लगे हैं. सिपाही अनेक तरह से फोटो वायरल कर रहे हैं जिसमें वे हेलमेट लगाकर काली पट्टी बांध रखे हैं तो कहीं अपने चेहरे के ऊपर इमोजी चिपका दिए हैं. ऐसे में इन पुलिस वालों की पहचान करना मुश्किल है.

 

Loading...

Check Also

किन्नरों ने युवक के खिलाफ रचा खतरनाक षडयंत्र, पहले की दोस्ती और फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com