Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / किन्नरों ने युवक के खिलाफ रचा खतरनाक षडयंत्र, पहले की दोस्ती और फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट

किन्नरों ने युवक के खिलाफ रचा खतरनाक षडयंत्र, पहले की दोस्ती और फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक युवक को किन्नरों से दोस्ती करना काफी महंगा पड़ गया। क्योंकि इस दोस्ती की वजह से उसका अस्तित्व ही खतरे में आ गया है। दरअसल यहां पर किन्नरों ने एक युवक का प्राइवेट पार्टी ही काट डाला।

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक 20 साल का है और शादियों में डांस करता था। यही बात किन्नरों को रास नहीं आई और उन्होंने योजना बनाकर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। पीड़ित युवक का कहना है कि उसका संपर्क जनपद फरुखाबाद के रहने वाले तीन किन्नरों से हुआ था। जिसके बाद उनके बीच दोस्ती काफी बढ़ गई। हालांकि युवक के मुताबिक उन किन्नरों ने युवक को पहले भी अपनी बिरादरी मे शामिल करने का षडयंत्र रचा था।

Loading...

जिसके बाद उस युवक ने किन्नरों से अपनी दोस्ती खत्म कर दी थी। लेकिन दस दिन बाद फिर से वही किन्नर अपनी कार से उसके घर आए। तीनों किन्नरों ने युवक को शादी में ले जाने की बात कही और फिर उसे फरुखाबाद स्थित अपने घर ले आए। यहां पर किन्नरों ने युवक को पहले तो एक कमरे में बंद किया और फिर उसके साथ बेरहमी से मार-पीट कनरे के बाद उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। यही नहीं इस घटना के दस दिन बाद तक किन्नरों ने उस युवक को बंधक बनाए रखा।

यह मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पीड़ित युवक को मेडिकल के लिए ट्रामा सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं युवक की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और कार्रवाई करने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर किन्नरों पर कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Check Also

मुख्यमंत्री योगी नए मंत्रियों को पढ़ाएंगे मंत्रिपरिषद के कामकाज का पाठ

  लखनऊ। मंत्रिपरिषद विस्तार के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नये मंत्रियों के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com