Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत

देव श्रीवास्तव/खमरिया खीरी।

  • रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खमरिया क्षेत्र में बीते शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत हो गयी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची खमरिया पुलिस व मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार धौरहरा की उपस्थिति में शव को सील कर पी एम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।वही मृतका की मां ने सास ससुरव पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
  • पुलिस चौकी क्षेत्र के बसढिया निवासी अरुण उर्फ बबलू सैनी पुत्र माता प्रसाद की शादी बहराइच जिले के रामगांव थाना क्षेत्र के खसहा मोहम्मदपुर गांव से मधुरानी पत्नी स्वर्गीय बाबादीन की पुत्री गीता देवी से 2 वर्ष पूर्व जुलाई 2016 में हुई थी। गीता का पति हरिद्वार में मेहनत मजदूरी करके घर चलाता था पिछले एक महीने से हरिद्वार में मजदूरी करने गया है।
  • बीती रात शुक्रवार की रात करीब 10 बजे गीता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गीता के परिजनों ने बताया शादी के बाद से ही गीता को प्रताड़ित किया जाता था। जिसकी कलह से वह परेशान रहती थी। जिसके लिए पति व ससुराल पक्ष के लोगों को लगातार समझाया-बुझाया जाता था।
  • बीते शुक्रवार की सभी को खाना खिलाने के बाद गीता बिना कुछ खाए पिए अपने कमरे में सोने चली गई। कुछ देर बाद उसको उल्टी हुई तो परिजनों ने उसे चिकित्सक को दिखाने को कहा। लेकिन वह फिर कमरे को बंद करके सोने चली गई। परिजनों ने उसे आवाज़ दी जिसका कोई जवाब न मिलने पर उसके कमरे में झांक कर देखा तो वह बेसुध पड़ी थी।
  • परिजनों ने खिड़की से उसके कमरे में दाखिल होकर उसे बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।जिसकी सूचना मृतका के परिजनों को फोन द्वारा दी साथ ही उसके पति बबलू को भी फोन पर सूचित किया गया। जो हरिद्वार मेहनत मजदूरी करने गया था। सुबह मृतका की मां और भाई मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को मृतका को मारने पीटने का आरोप लगाया। चौकी प्रभारी ऋषि देव सिंह ने बताया कि मृतका की मां मधुरानी ने लिखित सूचना देकर पीएम कराने का अनुरोध किया है। जिसके आधार पर मजिस्ट्रेट अभिमन्यु कुमार की उपस्थिति में शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।
=>
loading...

Check Also

घाघरा नदी के कटान से कट गई पोखरा गांव की उपजाऊ जमीन

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी। बीते कई दिनों से बढ़ रहे घाघरा नदी के जलस्तर ने आखिरकार रौद्र …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com