Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / लूट डकैती करने वालों बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

लूट डकैती करने वालों बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर खीरी।
  • लूट डकैती जैसे अपराधों में लिप्त इनामी बदमाश को शनिवार की रात खीरी पुलिस ने धर दबोचा। पकड़ा गया बदमाश बहराइच जिले से 10 का इनामी है। जामा तलाशी बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किया है।
  • जानकारी देते हुए संकटा देवी चौकी इंचार्ज अजय सिंह ने बताया कि शनिवार की रात मुखबिर द्वारा यह सूचना मिली की लूट डकैती जैसे मामलों में वांछित चल रहा एक अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की नियत से खीरी की सरज़मीं पर है। तत्काल उन्होंने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी।
  • जिसके बाद क्राइम ब्रांच के सहयोग से पुलिस ने भंसड़िया मोड़ पर घेराबंदी की, तभी उधर से बदमाश हरनाम आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो हरनाम ने पुलिस पर फायर झोंक दिया, और गन्ने के खेत की ओर भाग निकला। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसके बाद हरनाम ने अपने को फंसता देख सरेंडर कर दिया।
  • हरनाम पर खीरी सहित बहराइच सीतापुर व शाहजहांपुर में दर्जनों लूट और डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। हरनाम जसरथपुर थाना हरगांव जिला सीतापुर का मूल निवासी है, और वह बहराइच पुलिस से 10 हजार का इनामी है। कानूनी प्रक्रिया पूरी कर हरनाम को जेल भेजा जाएगा। साथ ही पड़ोसी जनपदों की पुलिस से तालमेल बिठा कर हरनाम के अपराधिक इतिहास को खंगाला जाएगा।
=>
loading...

Check Also

होमगार्ड पिता के बेटे ने पहले प्रयास में पास की IES परीक्षा

लखनऊ| लखनऊ के एसएसपी आवास पर तैनात होमगार्ड के पुत्र शिवम मिश्रा ने भारतीय इंजीनियरिंग …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com