Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिकनी पर श्रग पहन कर एक बार फिर ब्रूना ने इन्स्टा पर मचा दी सनसनी

ब्राजीलीयन मॉडल से बॉलीवुड तक का सफ़र करने वाली एक्टर्स ब्रूना अब्दुल्ला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं. इनका हर फोटोशूट इतना बिंदास होता है, कि सोशल मीडिया पर हंगामा हो जाता है.

बता दें, ब्रूना अब्दूला ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज उन्होंने इंसेटाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में ब्रूना ने ब्लैक बिकनी पहनी हुई है. और साथ ही में उन्होंने गोल्डन कलर का नेट श्रग पहना हुआ है. ड्रैस के साथ ब्रूना ने बालों में टाइगर प्रींटिड हेयर बैंड भी लगाया हुआ है. आइये देखतें हैं, ब्रूना का नेट वाला अवतार ….

ब्रूना ने इन्स्टा पर शेयर की तस्वीर 

एेसा लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला है. फोटो में ब्रूना बेहद कातिलाना अंदाज के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आ रही हैं.

वह इस फोटो में काफी हॉट लुक में नजर आ रही है. इससे पहले भी यह बिकिनी की तस्वीर शेयर कर  फैंस पर हॉटनेस का कहर ढ़ाह चुकी है.

बता दें कि ब्रूना अब्दुला ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘देसी ब्वॉयज’, ‘मस्तीजादे’ और ‘ये तो टु मच हो गया’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

इसके अलावा ब्रूना रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी नज़र आई थी. ब्रजीलियन मॉडल से  बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफ़र तय करने वाली ब्रूना अब्दुलाइन दोनों अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.