Home / दुनिया जागरण / पकिस्तान : तेल टैंकर और बस की आमने सामने हुई टक्कर, 18 यात्रियों की हुई मौत 35 घायलों

पकिस्तान : तेल टैंकर और बस की आमने सामने हुई टक्कर, 18 यात्रियों की हुई मौत 35 घायलों

सावधानी हटी दुर्घटना घटी ये स्लोगन तो आज हर किसी ने सुना ही होगा। दरअसल आज पड़ोसी देश पकिस्तान में एक बड़ा हादसा हो गया जिसके चलते 18 लोगों की मौत हो गई है.

साथ ही 35 लोगों के घायल होने की खबर है. यह हादसा पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम सुबह – सुबह हुआ. यहाँ पर एक तेल टैंकर और एक बस की आमने-सामने की टक्कर हुई थी. 

इस हादसे में कराची जा रही एक बस को खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कोहाट में विपरीत दिशा से आ रहे एक तेल टैंकर ने सामने से टक्कर मार दी. 

18 यात्रियों की हुई मौत 

मामले में जाँच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गयी जबकि 35 घायलों को यहाँ के नज़दीकी अस्पताल में ले जाया गया है. मामले में इस हादसे के बाद पुलिस जाँच में जुट चुकी है. पीड़ितों के परिजन भारी संख्या में जिले के अस्पतालों के बाहर शवों पर दावों को लेकर प्रतीक्षा कर रहे हैं. 

पाकिस्तान में तेल टैंकर हादसे के कारण यहाँ की चहल पहल भी कम रही हादसा इतना भयानक था कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. घटना के बाद पीड़ितों के परिजन अपनों के शवों की पहचान करने अस्पताल पहुंच रहे हैं, लेकिन इनमें से ज्यादातर शवों को इस कदर हानि पहुंची है कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

=>
loading...

Check Also

धरती पर इस भयानक रात को आती हैं आत्माएं, खुलते हैं नरक के दरवाजे

डेस्क: आजकल कई लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि भूत प्रेत कुछ नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com