Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / रायबरेली में बड़ा ट्रेन हादसा, ट्रेन की 6 बोगियां फिर उतरी पटरी से…कई लोगों की गई जाने…

रायबरेली में बड़ा ट्रेन हादसा, ट्रेन की 6 बोगियां फिर उतरी पटरी से…कई लोगों की गई जाने…

Loading...

Loading...

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. ये हादसा तब हुआ जब न्यू फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन आज सुबह हरचंदपुर स्टेशन से 50 मीटर की दूरी पर थी और इस दौरान ही ट्रेन की छह बोगियां पटरी से उछलकर दूर जा गिरी.

एएनआई के मुताबिक इस हादसे में करीब 5 लोगों ने अपनी जान गवां दी है जबकि अन्य कई लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि हरचंदपुर स्टेशन का स्टाफ और स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुटे हैं.

एनडीआरएफ टीमों को मौके पर भेजा गया

लखनऊ और वाराणसी से एनडीआरएफ टीमों को मौके पर भेजा गया. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस दुर्घटना का संज्ञान लिया है. इसके साथ ही उन्होंने डीएम, एसपी, स्वास्थ्य प्राधिकरणों और एनडीआरएफ को सभी संभावित राहत और बचाव प्रदान करने के आदेश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि मरने वालो की संख्या में अभी और भी इजाफा हो सकता है. हादसे में घायल करीब सैकड़ों यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया. इसके साथ ही मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.

हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ है.जानकारी के मुताबिक न्यू फरक्का एक्सप्रेस मालदा से नई दिल्ली तक चलती है. प्रदेश सरकार ने कुछ इमरजेंसी नंबर भी प्रदान किये है जिसके करिए इस हादसे से सम्बंधित सभी जानकारियां हासिल हो सकती है.

=>
loading...

Check Also

हाथरस:स्वच्छ मिशन की खुले आम उड़ रहीं धज्जियाँ,मंदिर के पास लगा कूड़े का ढेर

Loading... यंक/हाथरस| Loading... स्वच्छता मिशन की धज्जियाँ शहर के इगलास रोड़ पर देखने को मिल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com