Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

13 साल बाद जेल से निकली डकैत, कई पार्टियों ने दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

दस्यु सुंदरी (पूर्व डकैत) नीलम गुप्ता 13 साल की जेल काटने के बाद अभी बाहर निकली है, पर जेल से बाहर आते ही नीलम को कई राजनीतिक दलों ने अपने टिकट पर चुनाव लड़ने का ऑफर दे डाला है।img_20170120085724

इसका खुलासा करते हुए नीलम गुप्ता ने बताया कि मुझे कई पार्टियों से टिकट का ऑफर मिला है। लम्बे समय तक बीहड़ में दहशत का दूसरा नाम रही दस्यु सुंदरी भी पूरी धमक के साथ चुनावी मैदान में उतरने के मूड में दिख रही है। आज 13 वर्षों बाद दस्यु सुंदरी बाहर आई है और बाहर आते ही नीलम ने यूपी विधानसभा चुनाव में उतरने के संकेत दे डाले हैं। 
चम्बल घाटी के कुख्यात डकैत निर्भय गुर्जर की पत्नी दस्यु सुन्दरी नीलम गुप्ता 13 वर्षों तक नारी निकेतन लखनऊ में बंद थी। नीलम पर कई संगीन अपराधों में लिप्त होने के आरोप हैं। 13 साल पहले उसे जेल में निरुद्ध किया गया था।
दस्यु सुंदरी नीलम की आज लखनऊ में रिहाई हुई है। नीलम ने कहा कि उसने अपनी पूरी सजा इस उम्मीद में काटी है कि रिहा होने के बाद वह राजनीति में आएगी।
नीलम ने बताया कि वह राजनीति में आने के साथ ही साथ फ़िल्मी दुनिया में भी काम करना चाहती है। नीलम की मानें, तो उससे जहां कई राजनीतिक दल संपर्क में हैं वहीं कई फिल्म निर्माता व निर्देशक भी उसे फिल्मों में काम करने का ऑफर कर चुके हैं। मालूम हो कि यूपी की राजनीति में दस्यु सुंदरी के तौर पर फूलन देवी आई थीं। फूलन देवी संसद तक भी पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.