Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

होटल ने लगाया अजीबोगरीब नोटिस, सोशल मीडिया पर होने लगी बातें

लंदन। होटल्स में आने वाले अतिथियों के लिए हर जरूरत की चीज स्टाफ के द्वारा पहले से रख दी जाती है। इनमें से एक बेहद कॉमन नोटिस होता है ‘डू नॉट डिस्टर्ब’। और भी कुछ मजेदार नोट्स होटल्स में देखने-पढ़ने को मिल जाते हैं। ऐसा ही एक नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।couple26_26_04_2017

दरअसल एक होटल के कमरे में आगंतुकों के लिए ‘नो सेक्स रुम’ का नोटिस लगा हुआ था। और तो और इसका कारण और भी ज्यादा अजीब था। ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक एक कपल होटल में रुकने के लिए गया था। लड़की ने अपने पार्टनर से पहले ही कह दिया था कि वो सेक्स नहीं करेंगे।

ऐसे में लड़के ने इस शर्त को मानकर पहले से ही कमरे में एक नोट रखवा दिया। इसमें लिखा था ‘नो सेक्स रुम’। लड़के की मंशा थी कि लड़की अच्छा महसूस करें। ऐसे में उसने सोचा कि जैसे ‘नो स्मोकिंग’ होता है वैसा ही कुछ किया जाए।

देखते ही देखते यह नोटिस वायरल हो गया। यूजर्स ने जब इस नोटिस का कारण जाना तो कुछ को यह बहुत ही अजीब लगा जबकि कुछ का कहना था कि यह बहुत ही प्यारी बात है।

बहरहाल आप भी देखिए नोटिस की एक झलक।

Leave a Reply

Your email address will not be published.