Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हॉट सीजन में भी तो रहना है फैशनेबल

hot-season_591b121c96e39फैशन की दौड़ में कोई भी पीछे नहीं रहना चाहता है सभी को आगे निकलने की जल्दी है ताकि कोई उन पर आउट ऑफ़ फैशन का तमगा ना लगा दे. मौसम के हिसाब से फैशन भी बदलता है और मार्केट भी. फिलहाल तो लोग गर्मी से बेहाल है लेकिन गर्मी में भी फैशन का मजा तो लिया ही जा सकता है. आज हम आपको इस हॉट सीजन में कूल फैशन के कुछ टिप्स दे रहे हैं.

मौसम के हिसाब से कपड़ो के कलर का चुनाव भी अहम है। गर्मी के मौसम में सभी कलर आँखों को नहीं भाते है. डार्क कलर पहनने से बचे, गर्मी में सफ़ेद, लेमन मूव लाइट पिंक पीच गाजरी आसमानी जैसे हलके कलर के कपड़ो को पहनें। जूट और कपडे के बैग लोगो को अब बहुत पसंद आ रहे है और ये गर्मियों में बहुत अच्छा विकल्प तो है ही साथ ही सस्ता और टिकाऊ भी होते है। ये आसानी से साफ़ भी हो जाते है। हलके भी रहेंगे तो गर्मियों में ये आपको ज्यादा परेशान भी नहीं करेंगे. स्कार्फ या स्टॉल गर्मियों में आपको धूप की किरणों से तो बचाता है ही साथ में ये फैशन स्टेटमेंट भी है. बाजार में अलग अलग तरह के फशियनबल स्टॉल मौजूद है अपनी चॉइस और मैचिंग के हिसाब से खरीदिए।

चश्मा गर्मियों में धुप से आँखों को तो बचाता ही है साथ ही आपके लुक्स पर भी चार चाँद लगा देता है। बाजार में इसकी काफी वैराइटीज़ उपलब्ध है .अपने चेहरे और रंगत के हिसाब से जो कलर और फ्रेम आप पर अच्छा लगे वैसे गॉगल्स पहन लीजिये। गर्मियों में फुटवियर बदलने का वक़्त हो ही जाता है तरह तरह के फ्लोटर्स, कलरफुल और ट्रेंडी स्लीपर्स बाजार में आ जाते है। सैंडल्स और चप्पल पहनने में भी इजी रहते हैं और पैरों के पसीने की प्रॉब्लम से भी छुटकारा मिलो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.