Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्विफ्ट डिजायर की टक्कर से चारपाई पर बैठे बच्चे की मौत

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
मैगलगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे नंबर 24 पर लालपुर गांव के पास सीतापुर से शाहजहांपुर की तरफ जा रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने रोड के किनारे पेड़ के नीचे छाया में चारपाई पर बैठे तीन लोगों को रौंद दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बाकी लोगों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से सीएचसी मितौली भेजा गया।
05
राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 24 पर लगातार हादसों की भरमार बनी हुई है। रविवार को नेशनल हाईवे रोड के किनारे छाया में चारपाई पर बैठे तीन लोगों को स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने रौंद दिया। जिससे 13 वर्षीय संजीव पुत्र जुवराज निवासी लालपुर की मौके पर ही मौत हो गई। उसी चारपाई पर बैठे रहजनिया गांव के निवासी कालीचरन पुत्र रामेश्वर (50) व जुवराज की सबसे छोटी बेटी रीता (5) घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मितौली भेजा गया। इस हादसे में पेड़ से बंधी एक गाय भी चोटिल हो गई। बताते हैं कि जुवराज के बेटे संजीव अपने मकान के आगे पेड़ की छाया में चारपाई डालकर बैठे हुए थे। वहीं रहजनिया गांव के निवासी कालीचरन मैगलगंज से अपने काम निपटा कर घर आ रहे थे। वह भी तेज गर्मी होने के कारण छाया देख कर वहीं संजीव की चारपाई पर बैठकर ससताने लगे। इसी दौरान सीतापुर से शाहजहांपुर की तरफ  जा रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने अनियंत्रित होकर इन लोगों को रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जिस चारपाई पर यह लोग बैठे थे उसके टुकड़े-टुकड़े हो गए। गाड़ी में बैठा चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मैगलगंज पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को एम्बुलेंस से सीएससी पसगवां भेजा। वहां उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। घायल कालिचरन व रीता जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। संदीप की मौत देखकर घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.