Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम योगी की सभा में काले कपड़े पर सतर्क दिखी खाकी

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान खाकी एहतियातन काले रंग से परहेज करती दिखी। जानें क्या है पूरा मामला…

अपने संबोधन की शुरूआत में जब सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंचासीन सभी का नाम लेना शुरू किया तो डॉ. अशोक बाजपेई का नाम लेने से पहले पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता भी कहा। जिसको सुनकर दर्शक दीर्घा में इस बात की चर्चा हो गई कि मुख्यमंत्री अशोक बाजपेई का कद बढ़ा गए। 

सीएम की सभा को लेकर पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड से लेकर राजकीय इंटर कालेज जनसभा स्थल तक डीएम शुभ्रा सक्सेना और एसपी विपिन कुमार मिश्रा लगातार व्यवस्थाओं पर निगरानी बनाए रहे।

व्यवस्थाओं पर हीलाहवाली करने पर डीएम व एसपी मातहतों को हिदायत देने से भी नहीं चूके। राजकीय इंटर कालेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन खत्म होने के बाद ही जैसे भीड़ अपनी कुर्सियां छोड़ मुख्य द्वार की ओर चली तो पीछे की पंक्तियों में एक युवक को जमीन पर बेहोश पड़े देख भीड़ का मजमा लग गया।

हालांकि पुलिस व अन्य लोगों के पानी डालने के बाद युवक होश में आ गया, पुलिस कर्मियों की माने तो युवक शराब के नशे में था। उठने के बाद वह सभास्थल से भाग गया और अपना नाम बताने से बचता रहा। 

सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा में एहतियातन खाकी काले रंग से परहेज करती दिखी। जनसभा स्थल पर काले कपड़े देख खाकी दौड़ती रही। जिसके चलते कई जगह पर कहासुनी तक की नौबत आ गई।सीएम योगी के काफिले के सामने काले झंडे के प्रदर्शन की कुछ घटनाओं का संदर्भ लेकर जिले की पुलिस सोमवार को काफी सतर्क दिखी।

उन्हें काले झंडों के जनसभा स्थल से लेकर उनके कार द्वारा राजकीय इंटर कालेज तक पहुंचने के बीच के मार्ग में भी कहीं न दिख जाए इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था को दिशा निर्देश दिए गए थे।इसी का प्रत्यक्ष उदाहरण जनसभा स्थल के गेट पर देखने को मिला जहां काले झंडे ही नहीं पुलिस जब काली जैकेट व काली सिदरी पर आपत्ति करने लगी तो कहासुनी तक की नौबत आ गई।