Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपा नेता ने PM मोदी और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बताया आतंकी

Rajendra-Chaudhari (1)लखनऊ : उत्तरप्रदेश चुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान नेताओं की जुबान फिसल रही है। वे मंच पर भाषण तो लच्छेदार दे रहे हैं लेकिन वे इस बात का ध्यान नहीं रख पा रहे हें कि चुनाव प्रचार के दौरान वे जनता के बीच किसे क्या कह रहे हैं ऐसे ही एक नेता समाजवादी पार्टी के रहे। दरअसल सपा नेता राजेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आतंकी कहा।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आतंकी जैसे शब्दों का उपयोग किया। राजेंद्र चौधरी, समाजवादी पार्टी के बड़े नेता व प्रवक्ता हैं। राजेंद्र चौधरी जब मीडिया के सामने आए तो भारतीय जनता पार्टी पर शब्दों के बाण चला दिए। माना जा रहा है कि राजेंद्र चौधरी को लेकर भाजपा विरोध कर सकती है।

जब पत्रकारों ने राजेंद्र चौधरी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर दिए गए बयान पर सवाल किए तो वे अपनी बात पर अड़े रहे, साथ ही दलील भी देने लगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.