Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वॉर्डरोब में शामिल करें फ्लोरल पैटर्न, गर्मियों में बने रहेंगे फैशनेबल

गर्मियों का समय आते ही महिलाओं को चिंता होने लग जाती है कि अपने वार्डरोब में क्या शामिल किया जाए जो उन्हें इस मौसम में सहज बनाने के साथ ही फैशनेबल बनाए रखें। ऐसे में आप फ्लोरल पैटर्न की मदद ले सकते हैं और गर्मियों में खुद को आकर्षक दिखा सकते हैं। आज हम आपके लिए इससे जुड़े टिप्स लेकर आए है जो आपके लिए बहुत काम की साबित होंगे। तो आइये जानते है इन टिप्स के बारे में।

– इंडियन वेयर की बात करें तो फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी भी खूब चल रही है। डिजाइनर साड़ी में भी आपको यह पैटर्न, प्रिंट या एंम्ब्राइडरी के रूप में देखने को मिलेगा। यह पार्टी जैसे ऑकेजन के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

– मॉडर्न लुक के लिए आप फ्लोरल पैटर्न वाले मॉडर्न प्रिंट कुर्तियां भी ट्राई कर सकती हैं। अमेरिकन क्रेप फैब्रिक पर फ्लोरल आर्ट डिजाइन की गई कुर्तियां पहनने में स्मार्ट लुक देती हैं, साथ ही कैरी करने में ईजी भी रहती हैं। इस पैटर्न में आजकल अनारकली, कोटी व जैकेटी वाली और फ्लोरल पैटर्न शामिल करें वॉर्डरोब में स्ट्रेट कुर्तियां भी खूब चल रही हैं।

fashion tips,fashion tips in hindi,floral pattern fashion,summer fashion,women fashion ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, फ्लोरल पैटर्न फैशन, गर्मियों का फैशन, महिलाओं का फैशन

– फ्लोरल पैंट विद टॉप भी आप अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं फ्लोरल प्रिंट वाली पैंट के साथ प्लेन टॉप भी काफी अच्छे लगते हैं एक्सेसरीज में आप फ्लोरल पैटर्न पर डिजाइन की गई ज्वैलरी, हैंड बैग्स और फुटवियर भी अपने कलेक्शन में शामिल करें। फ्लावर शेप में डिजाइन की गई बड़ी कॉकटेल रिंग्स भी आजकल खूब चल रही हैं।

– मल्टी कलर में डिजाइन की गई फ्लोरल प्रिंट वाली टी-शर्ट भी कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

– बड़े फ्लोरल पैटर्न वाली नी लैंथ ड्रैसेज भी अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

– स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर फ्लोरल मैक्सी ड्रेस भी खूब पसंद की जा रही है। यह कैजुअल ड्रेसिंग और सेमी-फॉर्मल अवसर दोनों के लिए अनुकूल है।

– आप अपने वॉर्डरोब में फ्लोरल हैरम पैंट्स भी शामिल करके खास अंदाज पा सकती हैं।