Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लड़कियां इस तरकीब से दिख सकती हैं सबसे आकर्षक

लड़कियां इस तरकीब से दिख सकती हैं सबसे आकर्षकस्कूल की पढ़ाई के बाद हर कोई चाहता है कि यूनिवर्सिटी में एडमिशन हो. यूनिवर्सिटी तथा बड़े कालेजों को ड्रेस निर्धारित नहीं होती है, इस स्थिति में कालेजों के स्टूडेंट्स फैशन ट्रेंड को फाॅलो करने की कोशिश करते हैं. फैशन को लेकर खासतौर पर लड़कियां ज्यादा ही सतर्क रहती हैं. लड़कियां खासतौर सबसे अलग दिखना चाहती हैं|

इसके लिए वे लगातार सोचती हैं कि आखिर किस तरकीब से तथा किस तरह के डेªस से वे सबसे आकर्षक दिखेंगी. यदि आप चाहती हैं कि आपको सबसे आकर्षक दिखना है या सबसे खास दिखना है तो पहले आपको यह जानकारी अवश्य होनी चाहिए कि इन दिनों कौन-कौन से फैशन ट्रे़ड हैं जो खूब चल रहे हैं.

आकर्षक दिखने के लिए पहनें वनपीस ड्रेस

आजकल गर्मियों का सीजन है ऐसे में वनपीस ड्रेस का आजकल काफी क्रेज बढ़ रहा है. वनपीस ड्रेस बेहतर लुक तो देता ही है साथ ही इसे आसानी से कैरी भी किया जा सकता है. इस वजह से आजकल वनपीस ड्रेस का खूब प्रचलन चल रहा है.

लुक में चार चांद लगाने के लिए ज्वैलरी भी जरूरी

आजकल सिंपल और हल्की ज्वेेलरी का काफी क्रेज हैं लड़कियों का इस तरफ रूझान काफी बढ़ रहा है. क्योंकि किसी भी ड्रेस में यदि ट्रेंडी ज्वैलरी हो तो उसके आकर्षण में और भी चार चांद लग जाते हैं. इस तरह की ज्वैलरी को आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकते हैं.

फुटवेयर और वाॅच का रखें विशेष ध्यान

ल्स फुटवेयर लड़कियों के लिए काफी पसंदीदा है. इसके साथ ही आजकल फ्लैट फुटवेयर का क्रेट भी काफी बढ़ रहा है. इस तरह का फुटवेयर आपकी ड्रेस के साथ काफी मैच करता है. आज चाहे कितना भी अच्छा ड्रेसअप क्यों न कर लें लेकिन यदि इस तरह भी फुटवेयर आपके पास नहीं है तो इससे आपका लुक बिगड़ सकता है. अच्छे ड्रेसअप के साथ और आकर्षक दिखने के लिए आप वाॅच पहनना बिल्कुल न भूलें. एक सिंपल ड्रेस और क्लासी वॉच का कॉम्बिनेशन आपको सोबर लुक देगा. इससे आपके आकर्षण में चार चांद लग जाएंगे.

कूल लुक के लिए सनग्लास भी जरूरी

आजकल गर्मी काफी ज्यादा है ऐसे में आप सनग्लास का उपयोग कर सकती हैं इसके आपको कई फायदे हो सकते हैं इतनी गर्मी में जहां सनग्लास आंखों को राहत देता है, वहीं स्टाइलिश और कूल लुक भी देता है. वैसे आप काला चश्मा पहन कर कॉलेज में फुल टशन दिखा सकती हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.