Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘लोधी नहीं तो मोदी नहीं’ के लगे नारे

भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद भोगांव विधानसभा सीट में विरोध के  स्वर उभरने लगे हैं। सोमवार की सुबह लोधी समाज के लोगों ने भोगांव और मैनपुरी में ‘लोधी नहीं तो मोदी नहीं’ के नारे लगाकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पुतले फूंके।otherwise-lodhi-modis-slogans_1485192298
भाजपा ने भोगांव सीट से बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए आशीष सिंह उर्फ राहुल राठौर को प्रत्याशी घोषित किया है। रविवार रात से ही राहुल के खिलाफ सोशल मीडिया पर प्रचार शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर ही राहुल के समर्थकों ने उसका खंडन भी किया। भोगांव विधानसभा सीट से ममता राजपूत ने दावेदारी की थी। उनको टिकट न मिलने से लोधी समाज में आक्रोश है।
सोमवार को लोधी समाज के लोगों ने नगर में धारऊ बाईपास रोड पर नवादा तिराहे के पास अमित शाह और राजनाथ सिंह के पुतले फूंके। लोधी नहीं तो मोदी नहीं के नारे लगाकर विरोध जताया।
भोगांव में लोधी समाज के लोगों ने भाजपा हाईकमान द्वारा जिले की एक भी सीट पर लोधी प्रत्याशी को न उतारे जाने के विरोध में सोमवार की शाम जीटी रोड चौराहे पर अमित शाह तथा राजनाथ के पुतले फूंककर नारेबाजी की। इस मौके पर बलवीर सिंह, सतीश कुमार, प्रदीप कुमार, कुलदीप कुमार, संजीव राजपूत, अश्विनी कुमार, रामनरेश लोधी आदि मौजूद थे।  
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.