Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रेड कलर की ड्रेस से बनाये खुद को कॉंफिडेंट

जब भी हम लोग कोई ड्रेस पहनते है तो कोई ऐसी ड्रैस का चुनाव करते है, जो आपको पहनने में आरामदायक हो और कॉन्फिडेंट महसूस करवाएं लेकिन क्या आपको पता है की रंग दूसरों को आपकी पर्सनैलिटी के बारे में बता सकते है.red_5877362a4c4ce

 आइए जानते है कैसे करे सही ड्रेस का चुनाव –

1-अपने आप को कॉन्फिडेंट महसूस कराने के लिए लाल रंग की ड्रैस को पहने. इसीलिए जिंदगी के खास पल यानि शादी के मौके पर दुल्हन को लाल रंग का जोड़ा पहनाया जाता है. 

2-यलो आऊटफिट आपके साथ-साथ आपके आस-पास के लोगों का मूड भी खुशनुमा बनाए रखता है लेकिन ज्यादा यलो कलर का इस्तेमाल बहस या झगड़े का कारण बन सकता है.  

3-रॉयल और सोफेस्टिकेटेड नजर आने के लिए पर्पल कलर की आऊटफिट पहने. इस कलर से पता लगता है कि आप ज्यादा पावरफुल है. इसको डिनर, कॉकटेल पार्टी आदि पर कैरी करें. 

4-सॉफ्ट लुक के लिए पिंक कलर काफी बैस्ट है इसलिए डेट पर जाते समय पिंक कलर की ड्रेस पहनें. 

5-ग्रीन प्रकृति के साथ-साथ शांति और स्थिरता का प्रतीक भी है. किसी जरूरी मीटिंग, गुस्सैल बॉस या सिरफिरे रिश्तेदारों से मिलने के लिए इस कलर की आऊटफिट पहने क्योंकि उनसे डील करना आसान हो जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.