Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘मेरी प्यारी बिंदू’ का चौथा ट्रेलर हुआ रिलीज,’बिंदू’ का देखें अलग अंदाज

meri-pyari-bindu-001‘मेरी प्यारी बिंदू’ के तीन ट्रेलर आ चुके हैं और अब फिल्म का चौथा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के बाकी ट्रेलर्स की तरह ये भी काफी मजेदार है और इसमें भी ‘बिंदू’ का एक अलग अंदाज देखने को मिला है।

इस ट्रेलर में बिंदू और अभि की नोकझोंक नहीं बल्कि अभि की मां और बिंदू की दुश्मनी दिखाई गई है। हर मां की तरह अभि की मां को भी अपने बेटे की काफी टेंशन है। एक तरफ बिंदू के पीछे भागने वाला अभि है तो दूसरी तरह बिंदू से नफरत करने वाली अभि की मां। वो बिंदू से सख्त नफरत करती हैं और उनकी हिटलिस्ट में बिंदू टॉप पर है। इन दोनों की तूतू-मैंमैं में बेचारा अभि फंसता रहता है। इस ट्रेलर में अभि और बिंदू की पक्की दोस्ती भी दिखाई गई है। और हां, बिंदू यानि परिणीति ने इस ट्रेलर में गजब के तमिल डायलॉग्स बोले हैं।

पिछले तीन ट्रेलर्स की तरह इस ट्रेलर में भी एंटरटेनमेंट कूट-कूट के भरा है। बैकड्रॉप में चलते 80-90 के दशक के गानों को दोबारा किसी फिल्म में सुनकर आपको काफी अच्छा लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.