Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुंबई की लोकल ट्रेन में हुआ बड़ा धमाका, चारो तरफ मचा कोहराम

big_336741_1409738729मुंबई की LOCAL TRAIN में एक बार फिर BLAST की आवाज गूंज उठी। BLAST के बाद लोग इतना डर गए कि ट्रेन से कूद गए।आइए बताते हैं मामला क्या है,  महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की जान लोकल ट्रेन में रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं। इन ट्रेनों में इतनी ज्यादा भीड़ होती है कि कई बार लोगों को ट्रेन की छत में भी बैठना पड़ जाता है, ऐसे में जानलेवा हादसे भी हो जाते हैं। मुंबई के तिलक नगर स्टेशन पर हुए हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, फुटेज में दिख रहा है कि लोकल ट्रेन के ऊपर बैठकर कुछ लोग सफर कर रहे थे कि अचानक उस दौरान अब्दुल रहमान नाम का एक व्यक्ति ओवर हेड वायर से चिपक गया, जिसके बाद जोरदार धमाका हुआ. धमाके के बाद ट्रेन रुक गई।

धमाके की आवाज सुनकर छत पर बैठे बाकी लोग अपनी जान बचाने के लिए ट्रेन की छत से नीचे पटरी की ओर छलांग लगा दिए। लगभग 30 से 40 लोग अपनी जान बचाने के लिए ट्रेन की छत से कूद पड़े। बता दें कि जीआरपी और आरपीएफ के जवानों घायल यात्री को सायन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है. इस घटना में बाकी यात्रियों की जान जा सकती थी, लेकिन बड़ा हादसा होने से बच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.