Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुरुष नाक के बालों के इस तरह निजात पाए

nose-hair_593f5b4fbdf78जिस तरह से महिलाओं को कुछ शारीरिक परेशानिया झेलनी पड़ती है, उसी तरह पुरुषों को भी समस्या होती है. पुरुष इस समस्या को दूर करने के लिए कई उपाय करते है. ऐसी ही एक परेशानी है, नाक के बढ़ते बाल! पुरुषो के लिए नाक के बढ़ते बाल बड़ी समस्या है. नाक के बालो के कई फायदे भी है.

इसके होने से नाक के रास्ते से धूल और अन्य गंदगी सीधे फेफड़ों तक नहीं पहुंच पाती है. किन्तु समस्या तब खड़ी होती है जब नाक के ये बढ़ते बाल पर्सनालिटी खराब कर देते है. हम आपको नाक के बाल काटने के कुछ आसान और असरदार उपाय बता रहे है. किसी अच्छी कम्पनी का ट्रिमर खरीदे. आपको बता दे कि नाक के बालों को काटने वाले बैट्री फ्री ट्रिमर भी आते है. इससे घर में ही सहूलियत के साथ बालों को ट्रिम किया जाता है.

नाक के बढ़ते बालों को दूर करने के लिए वैक्सिंग भी की जा सकती है. किन्तु ध्यान रखे इसके लिए किसी एक्सपर्ट की ही मदद ले. नाक के बढ़ते बालों को दूर करने के लिए कैंची का उपयोग भी किया जा सकता है. एक और उपाय है वह है नोज क्रीम, मार्केट में पुरुषों के लिए स्पेशली नाक के बालों को हटाने के लिए नोज क्रीम आती है, इसके जरिये आसानी से बालों को हटाया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.