Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पाक में 100 से अधिक पश्तून युवतियां ‘यौन गुलाम’

sex-racket-gang-rape-videos-of-customer-and-then-blackmail_1482817689नवाज शरीफ के नेतृत्व में पाकिस्तान की घिनौनी तस्वीर आज उस वक्त सामने आई जब एक पश्तून कार्यकर्ता ने पाक सरकार और सेना पर 100 से अधिक पश्तूनी युवतियों को अगवा कर देह व्यापार में झोंकने का आरोप लगाया। पश्तून नेता उमर दाऊद खट्टक ने कहा कि इन युवतियों को ‘यौन गुलाम’ बनाकर रखा गया है और इन्हें आतंकी कैंपों में भेजा जाता है।
अफगानिस्तान के पश्तून नेता उमर दाऊद खट्टक का दावा है कि पाक सेना ने स्वात और वजीरिस्तान के कई घरों को तोड़कर वहां से सैकड़ों पश्तून लड़कियों का अपहरण कर लिया और लाहौर में उनका ‘यौन गुलाम’ (सेक्स स्लेव) के रूप में इस्तेमाल किया जाने लगा है।
उमर ने दावा किया है कि पाक सेना के डर से करीब पाच लाख पाकिस्तानी नागरिक अपना घर छोड़कर अफगानिस्तान में रहने को मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पश्तून पाकिस्तान का एक तीसरा सबसे बड़ा जातीय समुदाय है जिन पर पाक तालिबान पिछले सात वर्षों से अत्याचार कर रहा है।

पश्तून लिब्रेशन आर्मी का गठन कर हथियारों से संघर्ष की योजना बनाई

पश्तून नेता उमर खट्टक ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा परमाणु हमले की धमकी दी जाती है, जिसके चलते अब तक करीब 5 लाख लोग अपने ही घरों से पलायन कर चुके हैं। पाक सेना ने पश्तूनों के कई गांव बर्बाद कर दिए हैं। पश्तूनों के घरों पर हमला कर वहां तोड़फोड़ करना और लड़कियों को अगवा कर लेना आए दिन की बात हो चुकी है। क्षेत्रीय लोगों को पाक सेना इनके इलाके से बेदखल कर वहां आतंकी कैंप स्थापित करना चाहती है। पश्तून चाहते हैं कि उनकी पाकिस्तान से अलग एक रियासत बने।
पश्तून लिब्रेशन आर्मी का गठन कर हथियारों से संघर्ष की योजना बनाई
पश्तून नेता उमर दाऊद खट्टक ने कहा कि – ‘पाकिस्तान ने हमें काफी बहका लिया है लेकिन अब बहुत हो चुका, अब हम बेवकूफ नहीं बनेंगे।’ खट्टक ने कहा कि हम यहां पश्तूनिस्तान लिब्रेशन आर्मी का गठन कर हथियारों के साथ संघर्ष करेंगे। पश्तून नेता ने कहा कि पश्तून लिब्रेशन आर्मी आतंकवाद का खात्मा करने का सामर्थ्य रखती है लेकिन उसे दुनिया के अन्य देशों का साथ भी चाहिए।

पश्तून बाजारों को लूटकर महिलाओं से दुष्कर्म किया

पश्तूनी नेता ने आरोप लगाया कि पाक सेना ने बाजारों को खत्म कर वहां लूटपाट की और महिलाओं से दुष्कर्म किया। उमर ने इसे एक नरसंहार की उपमा दी। गत दिसंबर में अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने भी पाकिस्तान पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि पाक सेना द्वारा आतंकी नेटवर्क को दुनिया से छुपकर मदद दी जा रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.