Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारेगा अमेरिका

नई दिल्ली: अमेरिका ने पाकिस्तान को यह चेतावनी दी है कि यदि उसने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया तो अमेरिका पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकियो को खत्म कर देगा। गौरतलब है कि इसके पहले भी अमेरिका ने पाकिस्तान को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिये कहा था, बावजूद इसके पाकिस्तान पर कोई असर नहीं हुआ है। इसे लेकर अमेरिका ने अपनी नारजगी जताई है।

adams-zubin

अमेरिकी सचिव एडमएस जुबिन ने कहा है कि पाकिस्तान में आतंकियों को पनपने दिया जा रहा है और आतंकी विश्व भर में देशों के लिये खतरा बन गये है। जुबिन ने पाकिस्तान से कहा है कि वह आईएसआई और अन्य सभी आतंकी समूह के खिलाफ कार्रवाई करें। जुबिन ने साफ शब्दों में कहा है कि यदि पाकिस्तान आतंकियों के खात्मे हेतु कार्रवाई नहीं करता है तो अमेरिका पाक के अंदर भी घुस सकता है।

जुबिन ने पाकिस्तान से कहा है कि वह अमेरिका की इस चेतावनी को हल्के में न ले और जल्द से जल्द आतंकी समूहों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे। जुबिन ने ओसामा बिन लादेन के बारे में भी कहा कि जिस तरह से उसे मारा गया है, उसी तरह हम पाक में पनपने वाले आतंकियों को भी खत्म कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.