Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली पुलिस में 15,000 अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की होगी भर्ती: राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि गृह मंत्रालय ने अगले वर्ष दिल्ली पुलिस में 15,000 अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की नियुक्ति के प्रस्ताव को स्वीकृति दे दी है।

l_delhi-police-1483244537

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि गृह मंत्रालय ने अगले वर्ष दिल्ली पुलिस में 15,000 अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की नियुक्ति के प्रस्ताव को स्वीकृति दे दी है। सिंह ने कहा कि इस संबंध में वित्त मंत्रालय की स्वीकृति का भी इंतजार है। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस में पुलिस कर्मियों की वर्तमान संख्या कम है। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासियों को अधिक सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाए जाने की जरूरत है जिसे देखते हुए यह फैसला लिया गया है । 

केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा, मुझे लगता है कि दिल्ली पुलिस में पुलिसकर्मियों की वर्तमान संख्या कम है जिसे बढ़ाए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस में 15,000 अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की नियुक्ति के प्रस्ताव को वित्त मंत्रालय की स्वीकृति के लिए भेज दिया गया है और जल्द ही इस प्रस्ताव को स्वीकृति मिलने की उम्मीद है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.