Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ड्रेस के अनुसार करे नेलपॉलिश का चुनाव

nai_585ccfca2d086जब कभी भी मार्केट में नेल पॉलिश खरीदने जाओ, तो उनमें से हजारों की भीड में कोई एक नेल पॉलिश को पसंद करना थोडी मुश्किल भरा हुआ काम होता है, लेकिन हम आपको बताएंगे कुछ तरीके जिससे आप आसानी से अपने मन की नेल पॉलिश खरीद सकेंगी। तो आइये जानते हैं कि बिना कन्फ्यूज हुए कैसे खरीदे नेल पॉलिश।

त्वचा के अनुसार- अगर आप नेल पॉलिश को अपनी स्किन टोन के आधार पर चुनेंगी तो सही रहेगा। अगर आप गोरी हैं तो आप पर गहरे रंग की नेल पॉलिश ज्यादा सूट करेगी।अगर स्किन टोन मीडियम टोन है तो, गहरे लाल रंग की नेल पॉलिश और अगर स्किन टोन डार्क है, तो आप किसी भी रंग की नेल पॉलिश पसंद कर सकती हैं।

ट्रेंड के अनुसार- इस बात पर ध्यान दें कि आज कल बाजार में क्या ट्रेंड छाया हुआ है और उसी के हिसाब से नेल पॉलिश खरीदें। अपनी स्किन टोन को ध्यान में रखते हुए ट्रेंड को नजर अंदाज बिल्कुल भी न करें।

ड्रेस के अनुसार- यही थोडा ट्रिकी है, क्योंकि कुछ फैशन एक्स्पर्ट कहते हैं कि कपडों का रंग नेल पॉलिश से बिल्कुल भी मैच नहीं करना चाहिये। वहीं पर दूसरों का मानना है कि नेल पॉलिश कपडों के साथ मैच करनी चाहिये। यह आप पर निर्भर करता है कि आप का इस बारे में क्या मानना है। अच्छा होगा कि ऐसे रंग चूज करें जो आपके कपडों पर थोडा इस्तेमाल किया गया हो।

मेकअप के अनुसार- मेकअप से मैच करती हुई नेल पॉलिश बिल्कुल भी नहीं चलेगी। हां अगर आप चाहती हैं कि आपकी लिपस्टिक और नेल पॉलिश का रंग मैच करता हुआ हो, तो यह आइडिया बहुत अच्छा रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.