Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्राउजर्स को फॉर्मल और कैज़ुअल लुक के लिए इस तरह वियर करे

office-look_5936984cb9c32जींस के बजाय ट्राउज़र्स को भी लड़के फॉर्मल लुक के साथ-साथ कैजुअल लुक के लिए भी पसंद कर रहे है. इस तरह आप बिजनेस, पार्टीज और हॉलिडे पर एक ही आउटफिट को आसानी से कैरी कर सकेंगे. इससे आपको बोरिंग लुक से भी निजात मिलेगा. लड़के अपने वार्डरोब में कॉटन पैंट्स को शामिल करे. जो सिर्फ फॉर्मल ही नहीं कैजुअल वेयर्स के लिए भी बेस्ट होते है.

फॉर्मल वेयर्स कहलाए जाने वाले कॉटन पैंट्स भी आजकल अलग-अलग डिजाइन्स में उपलब्ध है. अलग-अलग कट्स की कॉटन पैंट्स आपके फॉर्मल लुक को स्टाइलिश लुक देगी. आप चाहे तो न्यूट्रल और बेंज कलर के कॉटन ट्राउजर्स को चेक्स और स्ट्राइप्स पैटर्न शर्ट के साथ पेयर किया जा सकता है. चाहे तो इसके साथ ब्लेजर को भी पहन सकते है. कलरफुल ट्राउजर्स को डे आउटिंग में भी शमिल किया जा सकता है.

याद रखे, ग्रीन पैंट के साथ ग्रीन ब्लेजर पहनना बहुत बड़ी फैशन मिस्टेक है, ग्रीन पैन्ट्स के साथ ब्लैक ब्लेजर पहन सकते है. कॉटन ट्राउजर्स की खासियत है इसे आप हॉलिडे और ट्रैवलिंग के दौरान भी पहन सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.