Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्यूबलाइट के ट्रेलर ने मचाया धमाल, क्या आपने देखा

21-1492779801-salman-khan-tubelight-poster-20-1492660048बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्युबलाइट का ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया. फिल्म के ट्रेलर के साथ ही सलमान खान की फिल्म ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. जी हाँ 25 मई रात 9 बजे रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक लगभग 40 लाख बार देखा गया है. और अभी भी इसकी काउंटिंग जारी है.

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते है दर्शक इसे देखने को लेकर उत्सुक हो गए और माना जा रहा है या ट्रेलर एक दिन में देखे जाने वाले ट्रेलर का एक रिकॉर्ड भी बना सकता है. आपको बता दे की फिल्म के ट्रेलर में सलमान का मस्ती भरा अंदाज दिखाई दिया है. फिल्म में वे एक मंदबुद्धि आदमी की भूमिका में है.

वही फिल्म में उनके भाई सोहले खान आर्मी में है. फिल्म के ट्रेलर में आपको दिवंगत अभिनेता ओम पूरी का डायलॉग तो सुनाई देगी साथ ही फिल्म में आपको बॉलीवुड के किंग शाहरख खान की झलक भी दिखाई देगी. आपको बता दे कि कबीर खान निर्देशित यह फिल्म आने वाली ईद पर रिलीज होगी. जिसमे सलमान के अपोजिट चाइनीज अभिनत्री झु झू है. फिल्म के इस ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकेंगे की फिल्म कितनी बेहतरीन होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.