Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गर्मियों में स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइल

triplet-french-braided-hair_594e7b851d259गर्मियों के मौसम में खुले बालों को कारन और भी गर्मी लगती है इस लिए इस मौसम में बालो को खुला रखना मुश्किल हो जाता है.इसलिए आज हम आपको स्टाइलिश दिखने के लिए कुछ खास चोटियों के बारे में बताने जा रहे है जिनको करने से आप खुले बालो के बिना भी स्टाइलिश दिख सकती है.
 
1-साइड छोटी एक स्टाइलिश लुक देने में बहुत मदद करती है .इसे बनाने के लिए सबसे पहले अपने पुरे बालों को लेकर एक साइड में कर ले.अब इन बालो में ढीली चोटी बनाएं. आप इसे इंडियन और वेस्टर्न दोनो तरह की ड्रेस के साथ बना सकती है.

2-गर्मी के मौसम में फ्रेंच चोटी काफी अच्छा लुक देती है.आप इस छोटी को किसी पार्टी या फंक्शन में भी बना सकती है. इसके अलावा आप चाहे तो अपने बालो में फिशटेल ब्रेड भी बना सकती है.इससे आपके पुरे बाल बंधे रहते हैं जिसके कारन गर्मी भी नहीं लगती.

3-बालो में बनी डबल चोटी भी बहुत सुन्दर लगती है. इसे बनाना बहुत आसान है. इस हेयरस्टाइल को बनाने से आप गर्मी से बच सकती है.खासकर  काॅलेज जाने वाली लड़कियों के लिए ये हेयर स्टाइल बेस्ट होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.