Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खुशखबरी: जियो जी भर के, अब फ्री में लें Jio की मेंबरशिप

jio_1490242530रिलायंस जियो का हैप्पी न्यू ऑफर 31 मार्च 2017 को खत्म हो रहा है। उससे पहले कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप का ऐलान किया है यानी 31 मार्च 2017 तक जियो की प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं। यदि आप प्राइम मेंबरशिप नहीं भी लेते हैं तो भी आप जियो का मजा लेंगे लेकिन जियो प्राइम के मुकाबले सभी रिचार्ज पर आपको कम ऑफर मिलेंगे।
 
जियो के प्रति लोगों की दीवानगी भी खूब है। इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि सिर्फ 6 महीनों में जियो के 10 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हो गए हैं। फायदे को देखते हुए जियो की मेंबरशिप के लिए ग्राहकों में काफी दिलचस्पी देखी जा रही है। यदि आपने अभी तक जियो की मेंबरशिप नहीं ली है तो अब आप फ्री में प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं।

ऐसे फ्री में लें प्राइम मेंबरशिप

दरअस रिलायंस जियो ने जियो मनी (JIO MONEY) ऐप में अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। जियो मनी के ट्विटर हैंडल से जानकारी मिली है कि यदि आप जियो मनी से मेंबरशिप लेते हैं तो 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा और 303 या उससे ऊपर के रिचार्ज करने पर भी 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस तरह यदि आप जियो मनी से प्राइम मेंबरशिप लेते हैं और 303 का रिचार्ज करवता हैं तो आपको 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यानी मेंबरशिप बिल्कुल फ्री।

Leave a Reply

Your email address will not be published.