Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऑफिस गोइंग महिलाएं ऐसे लगे हमेशा खूबसूरत

आजकल कामकाजी महिलाओं का जमाना है। घर के साथ साथ ऑफिस में काम करने के वक्त अक्सर खुद के अपीयरेंस पर ध्यान ही नहीं जाता। ऑफिस में भी खूबसूरत दिखने की ललक हर किसी महिला को होती है। दफ्तर में आकर्षक दिखने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं हैं। आपको कुछ जरूरी चीजों को अपने साथ रखना है। इसके साथ कुछ आवश्यक बातों पर लापरवाही नई बरतनी है। चलिए जानते है कि दफ्तर में भी अपनी ब्यूटी को कैसे मेन्टेन किया जाए।

office-going_5815a2d36344d

 हमेशा काजल, कॉम्पैक्ट पाउडर, कंघी व लिप ग्लोस जैसे जरूरी सामान को अपने साथ रखें ताकि आवश्यकता पड़ने पर आप इनका इस्तेमाल कर सकें। चेहरे से चिपचिपाहट को दूर रखने के लिए चेहरे को फेसवॉश से धोएं। यदि आपका चेहरा ऑयली है तो फेसवॉश कैरी करना लाज़मी है। आपकी ड्रेस ज्यादा लूज़ या तंग नहीं होनी चाहिए। वही पहने जो आप पर फिट बैठे और आप पर सूट करे।

त्वचा रूखी हो तो दफ्तर में भी मोइस्चराइज़र का इस्तेमाल करें। ए.सी की सर्द हवा आपकी त्वचा को रूखी व बेजान बना सकती है। इसलिए बीच-बीच में ताज़ी हवा भी लेती रहें। त्वचा की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अधिक पानी पिएं तथा ताज़े फलों का रस पिएं। आपका हेयरस्टाइल आसान लेकिन खूबसूरत होना चाहिए। अक्सर हमें बार-बार अपने चेहरे व बालों को छूने की आदत होती है। यह आदत मुंहासों व रूसी का कारण बन सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.