Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को हुआ डेंगू

kishore-upadhyay_1459697885-1कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट को डेंगू हो गया है। दोनों नेताओं की एलाइजा रिपोर्ट में मंगलवार को डेंगू की पुष्टि हो गई। डेंगू की पुष्टि खुद किशोर उपाध्याय ने की है। स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी होने से इंकार किया है।

डेंगू का डंक प्रदेश में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्राइवेट लैब में रक्त की जांच सोमवार को कराने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट की रिपोर्ट मंगलवार को आ गई। दोनों ही नेताओं में डेंगू की पुष्टि हुई है।

डेंगू की वजह से किशोर उपाध्याय राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बैठक में भी हिस्सा नहीं ले पाए हैं। सोमवार को हरिद्वार में आयोजित एक कार्यक्रम में किशोर उपाध्याय अचानक बेसुध होकर गिर पड़े थे। बाद में सीएम हरीश रावत ने हेलीकॉप्टर से उन्हें देहरादून भिजवाया था।

किशोर उपाध्याय ने बताया कि उन्होंने आहूजा पैथोलॉजी लैब में रक्त की जांच कराई है, जिसकी रिपोर्ट डेंगू पॉजिटीव आई है जबकि जोत सिंह बिष्ट पहले से ही डेंगू से पीड़ित हैं। प्रभारी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. वाईएस थपलियाल का कहना है कि किशोर उपाध्याय और जोत सिंह बिष्ट की रिपोर्ट के विषय में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.